कोरोना में चल रहे लॉक डाउन के दौरान सड़कों और हॉस्पिटलों में काम करने वाले कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए जो बीमा किया गया है। उसी तरह मीडिया कर्मियों के लिए भी बीमा की सुविधा उपलब्ध कराए जाने के लिए बिठूर विधानसभा के बीजेपी विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

देश आज एक ऐसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है जिसको जीत पाना आसान नही है। यह बीमारी अनजाने में किसी को भी किसी से हो सकती है और इसी के चलते देश मे लॉक डाउन हुआ है। इस लॉक डाउन में कुछ कोरोना वारियर्स उभर कर सामने आए हैं जो अपने परिवार से दूर रहकर जनता और देश के लिए काम कर रहे हैं। जिनमे डॉक्टर, पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी और मीडिया कर्मी हैं जो लागातार कोरोना से ग्राउंड जीरो पर लड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मीडिया को कोरोना वारियर्स में शामिल किया है। इसी बीच सभी सफाई कर्मी और डॉक्टरों के लिए सरकार द्वारा लाखों का जीवन बीमा किया गया है।

इसी को लेकर बिठूर विधानसभा के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र में मुख्यमंत्री से अपील है कि मीडिया भी इस मुहिम में अपना ईमानदारी से काम कर रही है। वह जनता तक सही और सटीक जानकारी पहुचाने का भी काम कर रही है। जो भी सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें चलाई जा रही हैं वह उनको पुख्ता जानकारी करके सही ढंग से दिखाने का भी काम कर रहे हैं यही कारण है कि मीडिया कर्मियों को भी जीवन बिना मिलना चाहिए।