आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म आर्टिकल 15 के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में वह इस पुलिस की वर्दी में काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। ये वीडियो काफी शानदार नजर आ रहा है। समानता को बनाए रखने के उपदेश से आयुष्मान इस फिल्म के ट्रेलर को देखने की बात बता रहे हैं। बेहद ही सीरियस अवतार में आपको आयुष्मान इस वीडियो में नजर आएंगे।

बता दें कि इस इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ऐसे में सभी फैन्स इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को पहली बार देखने के बाद ऐसा महसूस हुआ जैसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेेकिन वीडियो को कुछ देखने के बाद सारी बातें साफ हो जाती है।

फिल्म आर्टिकल 15 की स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म भारतीय सविधान पर बनी है। जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव हो रोकने का संदेश देगी। इस फिल्म की कहानी को रियल जिदंगी के से प्रभावित होकर बनाया गया है। जो इस फिल्म को देखने के बाद आपको प्रतीत होगा। इस फिल्म में आयुष्मान को नायक के रुप में पुलिस का किरदार दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से यूपी की राजधानी लखनऊ में होगी।

रिपोर्ट:देवेन्द्र प्रताप सिंह

देश का no1वेब न्यूज़ चैंनल www.soninews.net