जहाँ पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी से प्रभावित है। जिसका प्रभाव हमारे देश मे भी देखने को मिल रहा,जहाँ मरीजों की संख्या दिन व दिन बढ़ती जा रही है,अगर इसे रोकना है तो हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा,देश में लागू लॉकडाउन का पालन सभी कर रहे है,जिससे निचले तबके के लोगों को उनकी जरूरत की बस्तुएं उन तक पहुंचे,इसके लिए आज युवाओं की टीम ने उरई शहर में डूडा कॉलोनी, राजेन्द्र नगर,शांतिनगर,उमरारखेरा, बघौरा,बस स्टैंड पर120 से ज्यादा जरूरतमन्दों को दूध,चीनी,चायपत्ती,टोस्ट,सेवलोन नहाने का साबुन,कपड़े धोने का साबुन,दंतमंजन,मैगी,बिस्किट आदि सामग्री वितरित की और सभी को स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में लोगों को जागरूक किया।
उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके हक की जरूरत की चीजें उन तक शासन और समाजसेवियों द्वारा आगे भी पहुंचती रहेगी पूरा देश,देश की नींव कहे जाने बाले लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।
इस मौके पर-महेंद्र मुन्ना,मनीष आनन्द,विनय गौतम किराना,सुधीर आनंद,राजकुमार अहिरवार मास्टर,आलोक कुमार,रविन्द्र पेंटर,सौरभ राजपूत,सोनू सिंकंदर,सचेन्द्र कुमार,जितेंद्र दयालू,राहुल आनंद,नूरनवी मंसूरी,अश्फाक भाई,अभिषेक गुरूजी,रोहित चौधरी,सोनू सरकार,सुशील चौधरी,मनोज दिवाकर,विराट आर ओ,अभिषेक गुरूजी,अशोक,कोमल,अनुज,मोहित सहित कई युवा साथी साथ रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।