उरई(जालौन)-हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर उरई के राठ रोड़ पर स्थित मण्डपम गेस्ट हाउस में हिंदी पत्रकारिता दिवस मनाया गया।
जिसमें शहर के सभी पत्रकारों ने हिस्सा लिया व मौजूद रहे।
वही इस पूरे कार्यक्रम की अध्यक्षता-दीपक अग्निहोत्री द्वारा की गई।
वहीं इसी मौके पर आनंद शर्मा वरिष्ठ पत्रकार ने सभी पत्रकार बंधुओं से अपील की कि आप पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपना कार्य करें कोई भी व्यक्ति हम लोगों पर कभी उंगली ना उठा सके।और हमे हमेशा गरीब लोगों का साथ देना चाहिए।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक- अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि कभी भी अपने पद का हम सभी को गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।और हमें हमेशा अपनी पद की गरिमा पर कार्य करना चाहिए।

इसी क्रम में सदर सदर डीएम ने कहा कि जो जैसा करेगा वह वैसा भरेगा और अगर कोई व्यक्ति गलत काम करता है तो उसे उसकी सजा मिलेगी।और उन्होंने सभी पत्रकार बन्दुओं से कहा कि अगर कोई एक व्यक्ति अगर किसी दूसरे व्यक्ति पर कोई आरोप लगाता है तो हमे उस दूसरे व्यक्ति की भी बात सुनना चाहिए।

इसी क्रम में गोविंद सहाव ने कहा कि धोती कपड़ा और मकान के लिए पत्रकार साथियों को पत्रकारिता नहीं करनी चाहिए। और उन्होंने कहा कि मिट्टीलाल धर्मशाला में पत्रकारिता भवन की व्यवस्था की जाएगी।

पत्रकारिता दिवस के कार्यक्रम में -दीपक अग्निहोत्री, के०पी०सिंह वरिष्ठ पत्रकार, अनिल शर्मा वरिष्ठ पत्रकार, गोविंद सहाव, अपर पुलिस अधीक्षक-सुरेन्द्र नाथ तिवारी, पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह,सदर DM, कालू कौशिक, व शहर के समस्त पत्रकार बन्दु शामिल रहे।

Soni news के लिए जनपद जालौन से अमित कुमार