प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
उत्तर प्रदेश

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु जिला प्रशाशन की तैयारी हुयी पूर्ण

 

उरई जालौन:लोकसभा चुनाव २०१९ के चलते राजनैतिक पार्टियों के सा़थ कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गयी इस बैठक में जिलाधिकारी डा0 मन्नान अख्तर ने सभी राजनैतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों को अवगत कराया कि नामांकन कार्य पूर्ण हो गये है। इस मौके पर डा0 मन्नान अख्तर ने कहा की सभी एम0सी0सी0 का ध्यान रखते हुये कार्य करे। उन्होने कहा कि किसी को किसी प्रकार का प्रलोभन जैसे शराब, साड़ी, पैसे वितरण आदि का ध्यान रखेगे। आदर्श आचार संहिता का शत-प्रतिशत पालन करेगे। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी को सभी प्रकार के रेट दर की सूची प्रेषित की जा चुकी है। उसका ध्यान रखतेे हुये कार्य करेगे।

उन्होने कहा कि जो चुनाव साम्रागी प्रचार की जायेगी वह पार्टी केेे चुनाव खर्च में जोड़ा जायेगा। उन्होने कहा कि बिना अनुमति के सरकारी स्थानों पर कोई भी होर्डिंग बैनर नही लगाये जायेगे। उन्होने यह भी कहा कि किसी के घरों पर बैनर लगाये जाते है तो वह भी उस मकान मालिक की अनुमित के बगैर नही लगाये जायेगे। उन्होने कहा कि जो भी गाड़ी चुनाव प्रचार हित लगाई जाती है उसका अनुमति लेना आवश्यक है। जिलाधिकारी महोदय ने सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को अस्वस्थ्य करते हुये कहा कि कोई भी परेशानी होने पर उसका तत्काल निदान किया जायेगा। उन्होने यह भी कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिये गये है उसका कड़ाई से पालन किया जायेगा।

बैठक में प्रेक्षक महोदय ने कहा कि जहा ऐसे बूथ हो जहा शान्तपूर्ण मतदान नही हो सकता है वहा की सूची उपलब्ध करादे। उन्होने यह भी कहा कि कोई भी पोलिंग ऐजेण्ट मतदान केन्द्र में मोबाइल फोन नही ले जा सकता। कानून व्यवस्था की जानकारी के संबंध में मा0 पुलिस पर्यवेक्षक द्वारा अतिसंवेदनशील एवं संवेदनशील बूथों की जानकारी ली और कहा कि ऐसे स्थानों पर विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर जिलाधिकारी डा0 मन्नान अख्तर, पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद, अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट जे0पी0 सिंह एवं सभी राजनैतिक पार्टियों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :

जालौन-प्रधान चमारी ने गांव की बालिकाओं को निशुल्क दी सुकन्या समृद्धि खाते की सौगात।

Amit Kumar

उरई कोतवाली के सीसीटीएनएस को डीजीपी ने की सम्मानित।

siteadmin

पेट्रोल पम्प पर खड़े ट्रकों में अचानक लगी आग से मचा हड़कंप।

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.