राठ जनसभा-मनीषा अनुरागी के पक्क्ष में अमित शाह ने वोट डालने की अपील

 

देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में चुनावी मौसम ज़ोरो पर है , तीन चरणों के मतदान  पूरे हो चुके है , आगामी २३ फरवरी को चौथे चरण में 53 विधानसभा सीट के लिए  मतदान होना है  जिसके अंतर्गत हमीरपुर जनपद के में  आने वाली 2  विधानसभा सीटो  हमीरपुर सदर और राठ विधानसभा के लिए वोटिंग होनी है , मतदाताओ का ध्यान अपने ओर  आकर्षित करने के लिए प्रत्याशियों के समर्थन में संभंधित पार्टियों के फायर ब्रांड नेताओ का दौरा भी विधानसभाओ में लगना  शरू हो गया है। ….

हमीरपुर की राठ विधानसभा में आज भाजपा के फायर ब्रांड नेता और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दौर हुआ , अमित शाह ने आज राठ प्रत्याशी मनीषा अनुरागी के पक्क्ष में वोट डालने  की अपील की , शाह ने अपने संबोधन में विपक्षियो पर जम कर हमला बोला और अखिलेश यादव को बबुआ वही राहुल गाँधी को राहुल बाबा कहकर संबोधित किया , शाह ने कहा के उत्तर प्रदेश को चाचा भतीजे ने मिलकर लूटा  है उत्तर प्रदेश बलात्कार , गुंडागर्दी , अवैध खनन की आग में जल रहा है , राहुल बाबा को ग़रीबो का दर्द आँख में इतालियन चश्मा लगा होने की वजह से नहीं  दिखता  , शाह ने ट्रिपल तलाक का भी ज़िक्र मंच से किया
राठ  की जनता ने बीच संबोधन में रेलवे ट्रैक बनाने  को लेकर आवाज़ उठायी तो  शाह ने तीसरी बार में जवाब देते हुए कहा के ट्रैन हवा में नहीं आती। ….
अमित शाह ने पाकिस्तान में की गयी सर्जीकल स्ट्राइक का भी ज़िक्र करके श्रेय लेने का कार्य किया

 

आगामी २३ फरवरी को होने वाले मतदान को लेकर सभी पार्टियों के फायर ब्रांड नेताओ के  दौरे जनपद में लग रहे है , वही आज अमित शाह ने राठ  में जनता को लुभावने सपने दिखने का प्रयास किया , भाजपा के घोषणा पत्र का ज़िक्र भी यहाँ पर अमित शाह ने करते हुए कहा के सभी किसानों का कर्ज़ माफ़ किया जाएगा , कक्षा १० तक की पढ़ाई मुफ्त करने के साथ ही , इंटर  के बाद ग्रेजुएशन स्तर की पढ़ाई ५०% अंक पाने वालो के लिए मुफ्त की जाएगी , वही दूसरी तरफ अखिलेश सरकार पर आरोप लगते हुए कहा की अखिलेश सरकार में लैपटॉप वितरण धर्म व् जाती के आधार पर हुआ था, भाजपा सभी युवाओ को मुफ्त  देने का कार्य करेगी। ….
ट्रिपल तलाक का ज़िक्र से कही न कही शाह के संबोधन से ध्रुवीकरण के संकेत देखने को मिले ,
शाह की जनसभा का असर विधानसभा की जनता पर कितना होता है ये आगमी ११ मार्च की तारीख बताएगी जब ,  सूबे  की जनता अपना लोकतंत्र का  फरमान नेताओ को देगी। ..

REPORT – Shashikan Sankhwar

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.