पादरी ने किया जबरन नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म

​शर्मनाक घटना

नई दिल्ली न्यूज़ ब्यूरो

नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में केरल पुलिस ने एक पादरी को गिरफ्तार किया है। नाबालिग पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है जिस अनाथालय को सौंप दिया गया है। पुलिस ने पादरी की पहचान 48 वर्षीय रोबिन वडक्कनचेरिल के रूप में की है। वह केरल के कन्नूर जिले के कोटियूर में सेंटर सेबेस्टियन चर्च में पादरी है।

पुलिस ने पादरी पर पोस्को एक्ट और आर्ईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक स्कूली छात्रा है और उसके पिता किसान है। आरोपी पादरी ने स्कूली छात्र के साथ एक बार दुष्कर्म किया और यह घिनौना काम उसने चर्च से जुड़े घर के बैडरूम में किया। यह पादरी चर्च की ओर से चलने वाले अखबार दीपिका और जीवन टीवीका निदेशक भी रह चुका है। 

पादरी ने किया जबरन नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म Soni Newsपुलिस के अनुसार, पीड़िता ने तीन हफ्ते पहले एक लड़की को जन्म दिया है जिसे जन्म के बाद एक प्राइवेट अनाथलाय को सौंप दिया गया था। केस दर्ज होने के बाद इस बच्ची को सरकार द्वारा चलाए जाने वाले अनाथालय को सौंप दिया गया है। इस मामले के बारे में जब पुलिस को जानकारी मिली तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की तो पहले उसने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया। लेकिन जब महिला पुलिस की मदद ली गई तो पीड़िता ने पादरी रोबिन के नाम का खुलासा किया। 

पादरी ने किया जबरन नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म Soni Newsपुलिस का कहना है कि पीड़िता के माता-पिता को बेटे के गर्भवती होने के बारे में पता ही नहीं चला। वह रोज की तरह स्कूल जाती थी। यह मामला सामने आने के बाद पादरी रोबिन का फोटो चर्च की वेबसाइट से हटा दिया गया है।

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.