जल्द शुरु होगा सूचना इंडिया न्यूज, बुन्देलखण्ड की खबरों को मिलेगा बड़ा प्लेटफार्म।

मऊरानीपुर में पत्रकारों की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें न्यूज बीके टीम के साथ नगर के वरिष्ठ पत्रकारों ने भी शिरकत की। इस मौके पर सूचना इंडिया चैनल की शुरुआत पर भी चर्चा की गई।

शनिवार को मऊरानीपुर के एक स्थानीय होटल में पत्रकारों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में लखनऊ से आए प्रेस परिषद के अध्यक्ष व सूचना इंडिया चैनल के निदेशक श्री रिषभ मिश्रा आजाद,झाँसी से आये बीके न्यूज़ के डायरेक्टर श्री नवीन विश्वकर्मा और उरई से आये सोनी न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री अजय सोनी न्यूज,बीके ब्यूरो चीफ रवि परिहार व ललितपुर से आए पत्रकार मनोज जैन सहित वरिष्ठ पत्रकारों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
मंच पर श्री ऋषभ मिश्रा,श्री अजय सोनी और श्री नवीन विश्वकर्मा सहित तीनो का माल्यर्पण कर स्वागत किया गया

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सूचना इंडिया के निदेशक श्री रिषभ मिश्रा आज़ाद ने कहा कि पत्रकारों को एकजुट होकर कार्य करने की आवश्कता है। उन्होने कहा कि कोई चैनल का पत्रकार बड़ा या छोटा पत्रकार नहीं होता हमेशा उसकी काबलियत से ही वह ऊंचाईयों तक पहुंचता है। इसके साथ ही उन्होने बताया कि जल्द ही सूचना इंडिया न्यूज का प्रसारण सभी नेटवर्क पर उपलब्ध होने वाला है । अभी टेस्टिंग के तौर पर दूरदर्शन पर शाम को 7:30 पर सूचना इण्डिया के बुलेटिन को देख जा सकता है। जिसमें उत्तर प्रदेश और बुन्देलखण्ड की हर छोटी बड़ी खबरों को प्राथमिकता दी जा रही है ।

इसी क्रम में पत्रकारों को मंच से सम्बोधित करते हुए सोनी न्यूज़ के प्रधान सम्पादक श्री अजय सोनी ने कहा कि
आज जरूरत है पत्रकारों को एक मंच पर एक होना आवश्यक है ताकि पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध आवाज उठायी जा सके जिसके लिए उन्होंने कहा कि पत्रकार प्रेस परिषद एक ऐसा संगठन है जो सिर्फ पत्रकारों के हित के लिए ही कार्य करता है और कहा कि ज्यादा से ज्यादा पत्रकार संगठन से जुड़े और इसके साथ वहां मौजूद पत्रकारों को सदस्यता फार्म भी वितरित करवाये गए।

न्यून बीके निदेशक नवीन विश्वकर्मा ने बताया कि सूचना इंडिया हमारा सहयोगी न्यूज नेटवर्क जो कई टीवी व मोबाइल टीवी नेटवर्क पर आ रहा है जिसमें बुन्देलखण्ड की खबरो को प्राथमिकता से प्रसारित किया जायेगा। इसके अलावा कार्यक्रम में आए पत्रकारों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम के आयोजक रवि परिहार ने बैठक में उपस्थित हुए सभी सम्मानित पत्रकारों का धन्यवाद दिया। इस मौके पर मनोज जैन, सूर्यकांत, जीतू श्रीवास, अर्पित शर्मा, देवेश गुप्ता, मुख्तार, प्रमोद सिंह, सोनू मिश्रा, देवेन्द्र चतुर्वेदी, जीत नायक, सन्न्तोस श्रीवास, कुलदीप रावत, धर्मेन्द्र परिहार, अभिषेक पाठक, अखिलेश राज, कार्यक्रम का संचालन प्रमोद चर्तुवेदी ने किया।
रिपोर्ट – रवि परिहार