प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
उत्तर प्रदेश

जालौन-उरई में डाकघर कर्मचारियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

(जालौन)।उरई में प्रधान डाकघर में डाक कर्मचारियों ने पुलवामा की घटना के प्रति दुख व्यक्त किया।सभी डाक कर्मियों ने एक जुट होकर के प्रधान डाकघर में एक श्रद्धांजलि सभा रखी।
जहां पर दर्जनों की संख्या में डाक कर्मचारी उपस्थित हुए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। संजीव अग्निहोत्री ने आतंकवादियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश मे राष्ट्रीय शोक है हमने अपने देश के वीरों को खो दिया है इसके बदले में पाकिस्तान को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।वही अक्षय शुक्ला ने कहा कि सरकार को आतंकियों के साथ साथ पाकिस्तान पर भी कड़ी कार्यवाही कर घटना का बदला लेना चाहिए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इस तरह सबक सिखाना है कि भविष्य में पाकिस्तान की इस तरीके की कायराना हरकत करने की हिम्मत न पड़े। उन्होंने कहा कि पूरा देश केंद्र सरकार के साथ है और केंद्र सरकार को शीघ्र ही घटना का बदला लेना चाहिए। मौजूद रामजन्मराम, शिवकुमार त्रिपाठी,कैलाश बाबू,रामाकान्त शुक्ला,नरेश सिंह,लक्ष्मी गुप्ता,सद्दाम हुसैन,अर्पित पाठक,जयप्रकाश द्विवेदी,आर.के.बाबू,अशोक सोनी,प्रियांशु सोनी,मिथलेश,संजीव सक्सेना,मधुकर उपाध्याय,रविन्द्र मिश्र सहित दर्जनों कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार क्राइम रिपोर्टर उरई जनपद जालौन

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-दबंगों द्वारा कांटे गए फलदार बृक्ष।

Amit Kumar

कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता आधा दर्जन जुआरियो को किया अरेस्ट

Ajay Soni

jalaun-अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद बढ़ते अपराधों के आक्रोश में रैली निकली

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.