कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ने राष्ट्रकवि मैथिली शरण गुप्त की प्रतिमा का किया अनावरण

उरई(जालौन)-उरई में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ने उरई में राष्ट्रकवि मैथिली शरण गुप्त की प्रतिमा का अनावरण किया।और बताया कि इन हवाई अड्डों के नाम पंडित दीन दयाल उपाध्याय और गणेश शंकर के नाम पर टर्मिनल रखे जायेगी। उन्होने बताया कि राज्य सरकार ने इसका प्रस्ताव भेज दिया है। उन्होने बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय ने देश के अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाने का काम किया है। इसके अलावा गणेश शंकर विद्यार्थी पत्रकार रहे है और कलम से उन्होने समाज की समस्या को रखा इनके नाम से अगर हवाई अड्डे होगे तो इसमें तो सभी को खुशी जतानी चाहिए। जब उनसे पूंछा कि कांग्रेस और भाजपा में क्या अंतर रह गया कांग्रेस गांधी परिवार के नाम से हवाई अड्डों के नाम रखे है वही भाजपा कर रही है तो उन्होने कहा कि कांग्रेस हो या सपा-बसपा यह सब विकास के मुद्दे को रोकना चाहती है और हमेशा भटकाती रहती है। देश में पीएम मोदी के नाम से वोट मिल रहा है और 70 फीसदी राज्यों में भाजपा की सरकार है और मोदी का काम पूरे देश में बोल रहा है और 2014 के बाद लगातार विकास हो रहा है।

वही रजिस्ट्री कार्यालय में अंदर आनलाईन फार्म भरे जाने के मामले में उनसे पूंछा तो उन्होने कहा कि प्रदेश में कही भी भ्रष्टाचार नहीं हो रहा है इसीलिये डिजिटीलाईजेशन का काम किया गया जिससे भ्रष्टाचार नहीं हो सके अब कोई भी व्यक्ति अपना खुद आनलाईन करके रजिस्ट्री करा सकता है यदि जालौन में कही भी ऐसा हो रहा है तो उसको दिखवा लिया जायेगा और कारवाही की जायेगी उन्होने बताया कि आनलाईन का नतीजा है कि अप्रैल मई जून में 96 फीसदी टारगेट पूरा हुआ है। डिजिटल होने से कोई रिश्वत खोरी नहीं चलेगी।

इस मौके पर-मुख्य अतिथि-उत्तर प्रदेश कैविनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी,विशिष्ट अतिथि- भानु प्रताप वर्मा(सांसद जालौन गरौठा भोगनीपुर),गौरी शंकर वर्मा(विधायक उरई),नरेंद्र सिंह जादौन(कालपी विधायक), उदयन पालीवाल(जिला अध्यक्ष भाजपा जालौन),मूलचंद निरंजन (विधायक माधौगढ़)अनिल गहोई (नगर पालिका अध्यक्ष उरई)
सहयोगी-अनिल कुचिया, राहुल सोहने(हरकौती),सन्तोष गुप्ता, विनय कुमार सोनी,राहुल कनकने, पंकज कसाव, अनिल बाबू

बाईट–नन्दगोपाल गुप्ता नंदी जी उत्तर प्रदेश कैविनेट मंत्री

soni newsके लिए जनपद जालौन से अमित कुमार क्राइम रिपोर्टर के साथ रंजीत सिंह

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.