उरई नगर पालिका परिषद मैं एक बार फिर चले लात घूंसे।

उरई नगर पालिका परिषद हाथापाई वाला लात जूते के लिए जिले में हुआ मशहूर।। इससे पहले भी कई घटनाएं इस नगर पालिका परिषद के अंदर घटित हो चुकी।

पूरा मामला उरई नगर पालिका परिषद कार्यालय देर रात्रि का है जहां एक सभासद प्रतिनिधि एवं किसान मोर्चा के नेता अशोक सोनी के साथ दबंग नीरज राजपूत ने जबरन मारपीट की सोने की चेन और 16 हजार रुपये छीन लिए इनका सिर्फ क़सूर सिर्फ इतना था कि ये सभ्य शहरी होने के नाते हो रही बहस को थामने का प्रयास कर रहे थे और यही इनको महगा पड़ गया मौके पर अधिशासी अधिकारी एवं नगर पालिका अध्यक्ष भी मौजूद थे मगर वो सिर्फ पुतले ही बने रहे। इस झगड़े की ख़बर आग की तरह फैल गयी तमाम लोग इक्कट्ठे होकर कोतवाली पहुँचे और इस घटनाक्रम की पूरी जानकारी दे कर मुकदमा दर्ज कराया गया

वही लोगों की मानें तो इस विवाद के पीछे कमीशनखोरी का मामला निकल कर सामने आ रहा है।सभासद सड़कों का काम तो ले लेते हैं लेकिन कमीशन खोरी के चलते सड़कों पर घटिया सामग्री का इस्तेमाल करते हैं।और उन सड़कों की चेकिंग न हो इस से भी डरते हैं क्योंकि सभासद पहले ही मोटी रकमे कमीशन के नाम पर देते हैं।।

विगत कुछ माह पूर्व भी इसी उरई नगरपालिका परिसर में चले थे लात घूसे हुई थी हाथापाई। नगरपालिका अध्यक्ष एवं अधिशासी अभियंता ऐसे झगड़ों पर हमेशा ही लीपापोती करने का काम करते रहे है। मामला कोतवाली पहुँच गया अब देखना यह है कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे लोगों के ऊपर क्या होगी प्रशासन की कार्यवाही।

soni news के लिए जनपद जालौन से अमित कुमार क्राइम रिपोर्टर

जनपद जालौन में किसी भी प्रकार की खबर व विज्ञापन लगवाने के लिए हमसे संपर्क करें। मोo-9935930825, 7526086812

देश का no1 वेब न्यूज चैनल www.soninews.net

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.