इंचार्ज पर महिलाओं से अभद्रता व मारपीट का लगा आरोप 

इंचार्ज पर महिलाओं से अभद्रता व मारपीट का लगा आरोप इंचार्ज पर महिलाओं से अभद्रता व मारपीट का लगा आरोप  Soni News चौकी इंचार्ज को ग्रामीणों ने कमरे किया कैद
उरई। आए दिन लोगों के साथ अभद्रता, गालीगलौज व मारपीट करने वाले पिरौना चौकी इंचार्ज आखिरकार बुधवार की रात ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार हो ही गए। हिस्ट्रीशीट के घर दबिश देने गए पिरौना चौकी इंचार्ज पर महिलाओं से छेड़खानी व वृद्ध से मारपीट का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज की धुनाई कर दी और उन्हें कमरे में कैद कर लिया। इसकी सूचना पुलिस महकमे के अधिकारियों को मिली तो पुलिस हरकत में आ गई। एट थानाध्यक्ष तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को काफी देर तक समझाने का प्रयास किया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए और उन्हेांने चौकी इंचार्ज को कैद से मुक्त किया। थानाध्यक्ष ने चौकी इंचार्ज की कार्यशैली को लेकर पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट भेज दी है और चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने की संस्तुति की है। बीते लंबे समय से अपनी विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले पिरौना चौकी इंचार्ज अरुण कुमार यादव बुधवार की रात कस्बे के ही हिस्ट्रीशीटर छोटू उर्फ  शिवपाल को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर गए थे। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर के न मिलने पर चौकी इंचार्ज ने घर में मौजूद महिलाओं से पहले तो छेड़खानी की और फिर घर में मौजूद हिस्ट्रीशीटर के वृद्ध पिता को बेरहमी से पीट दिया। इससे गांव के लोग इक_ा हो गए और उन्होंने चौकी इंचार्ज को घेर लिया। इसके बाद भी चौकी इंचार्ज मौके की नजाकत को नहीं भांप पाए और उन्होंने अभद्रता का दौर जारी रखा। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने घेरकर चौकी इंचार्ज अरुण कुमार यादव की धुनाई कर दी और इसके बाद उन्हें कमरे में कैद कर दिया। इसकी सूचना जब पुलिस महकमे के अधिकारियों को मिली तो वह हरकत में आ गए। तत्काल एट थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया। काफी देर तक उन्हें समझाने और चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हुए और उन्होंने चौकी इंचार्ज को कैद से मुक्त कर दिया। इस मामले में पुलिस की फजीहत कराने वाले पिरौना चौकी इंचार्ज के खिलाफ  थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट भेज दी है जिसमें चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करने की संस्तुति कर दी गई है। जल्द ही चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई होने की संभावना है।
इनसेट…
राहगीरों से वसूली के भी लग चुके हैं आरोप
उरई। पिरौना चौकी इंचार्ज अरुण कुमार यादव यहां पर तैनाती के साथ ही विवादों में घिरे हुए हैं। उरई निवासी एक युवक से मारपीट कर रुपए छीनने और कोंच के बसोव गांव निवासी एक युवक से भी मारपीट कर रुपए छीनने के आरोप उन पर लग चुके हैं। उरई के युवक से रुपए छीनने के मामले ने तो काफी तूल पकड़ा था पर सेटिंग-गेटिंग के खेल में माहिर चौकी इंचार्ज तब किसी तरह सेटिंग करके खुद पर कार्रवाई का डंडा चलने से बच गए थे पर इस बार उनके बचने की संभावना कम ही है।
इनसेट…
खाकी को शर्मसार करने वाले दरोगा को बर्खाश्त करने की मांग
उरई। उगाही, अभद्रता व भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा में आए पिरौना चौकी इंचार्ज के खिलाफ  एट थानाध्यक्ष ने भले ही रिपोर्ट एसपी को भेज दी हो पर ग्रामीणों की मांग है कि खाकी को शर्मसार करने वाले इस दरोगा को बर्खाश्त करने की कार्रवाई की जाए।

 

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.